कवर्धाछत्तीसगढ़

प्रत्युश श्रीवास्तव के घर के सामने रखें क्रेटा कार में अज्ञात ब्यक्ति ने लगाई आग ,हुई लाखों का नुकसान।

कवर्धा -: नगर पालिका कवर्धा के ह्दय स्थल शिवा जी चौक भी बदमाशों से सुरक्षित नहीं है आप को बता दे ,बीते दिनों प्रत्यूष श्रीवास्तव गायत्री मंदिर के पास अपने किराए के घर के सामने में शिवाजी चौक के किनारे नई कार क्रेटा गाड़ी खड़ी किए थे रात को अज्ञात बदमाशों के द्वारा क्रेटा गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया है ।

प्रातः 5:00बजे सुबह नगर में भ्रमण कर रहे किसी व्यक्ति के द्वारा प्रत्यूष श्रीवास्तव के दरवाजे को खटखटा कर उठाया गया और गाड़ी के नीचे लगी आग को बताया गया जिससे घर के बोर को चालू कर गाड़ी में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया गया तब तक ब्लैक कलर की नई होंडा क्रेटा गाड़ी में लाखों रुपए का नुकसान हो चुका था गायत्री मंदिर कवर्धा नगर के मुख्य चौराहा है जहां सैकड़ों लोगों का आना जाना लगा हुआ है नगरपालिका एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में सीसी कैमरा 72 स्थानों पर लगाने की दावा की जाती है ।

पर सुत्रों से जानकारी के अनुसार शहर के भीतर बड़े से बड़े अपराध होने लगा है पर उक्त सीसी कैमरा का उपयोग कब और कहां और कैसे की जाती है ? यह आज तक नगर वासियों को समझ में नहीं आया है जब कोई अपराध होता है और उस सीसी कैमरा का उपयोग किया जाता है उस के माध्यम से लोग अपराधी तक पहुंचने का कोशिश करते हैं  तो पता चलता है उक्त समय सीसी कैमरा बंद पड़ी पाई जाती है यह एक सुनियोजित अपराध का खुला छूट अपराधी को मिला हुआ है जिससे नगर के लोग भारी नुकसान में पहुंच रहे हैं प्रत्युष श्रीवास्तव अपनी गाड़ी में लाखों रुपए का नुकसान झेल रहे हैं।

पुलिस थाना कोतवाली कवर्धा में दिनांक 31/7/2023को अपराध क्रमांक 515धारा 435 के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है पर पुलिस थानो में कितने अपराध की फाइलें बंद पड़ी है ? यह पुलिस प्रशासन बता पाएगी पर पीड़ित व्यक्ति को न्याय मिल पाना संभव नजर नहीं आता है! चुकी आज तक अपराधी का सुराग नहीं लगा पाई है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?