कवर्धाछत्तीसगढ़

अनुसुचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गणेश पात्रे ने अपने 100 कार्यकर्ता के साथ विजय शर्मा उपमुख्यमंत्री पंचायत एवं ग्रह,जेल विभाग के हाथों भाजपा का सदस्यता ग्रहण किया है।

अनुसुचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गणेश पात्रे ने अपने 100 कार्यकर्ता के साथ विजय शर्मा उपमुख्यमंत्री पंचायत एवं ग्रह,जेल विभाग के हाथों भाजपा का सदस्यता ग्रहण किया है।

कवर्धा -: लोकसभा चुनाव में भाजपा के काम काज और आम लोगों के लिए सर्वांगीण विकास के गति को देख कर कवर्धा विधायक विजय शर्मा के जनप्रियता से प्रभावित होकर जोगी छजका पार्टी के अनुसुचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गणेश पात्रे ने अपने 100 कार्यकर्ता के साथ विजय शर्मा उपमुख्यमंत्री पंचायत एवं ग्रह,जेल विभाग के हाथों भाजपा का सदस्यता ग्रहण किया है।

लगातार भाजपा में अन्य दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है इसी कड़ी में सतनामी समाज के गुरु विजय कुमार के सुपुत्री गुरु दीदी प्रियंका जी भी भारी समर्थकों के साथ रायपुर में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के विशेष पहल पर भाजपा के सदस्यता ग्रहण की है! लगातार भाजपा को अब सतनामी समाज अपनाने जा रही है जिससे कांग्रेस छत्तीसगढ़ में कमजोर निश्चित रुप से होगी पर भाजपा सतनामी समाज के धर्मगुरु एवं विभिन्न दलों से आयें हुए अपने क्षेत्र में जनाधार रखने वाले नेताओं का उचित स्थान सम्मान रख पाती है या नहीं यह वक्त तय कर देगा।

बताया जाता है छत्तीसगढ़ राज्य बनी है तब से जब जब सतनामी समाज भाजपा की ओर झुकाव की है तब ही भाजपा के सरकार छत्तीसगढ़ में बन पाई है पर भाजपा के द्वारा सतनामी समाज का सम्मान भुला तो सरकार से पतन भी हुआ है यह 2018,2023 के चुनाव तय कर दिया है आगे भाजपा छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज को कमजोर आकी तो निश्चित है 2018 जैसे स्थान भाजपा को प्राप्त हो सकता है इसलिए अब पाली भाजपा के उपर है इसे समाज के विभिन्न बुद्धिजीवी लोग अपने पैनी नजर से देख रहे हैं।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button