कवर्धाछत्तीसगढ़

जोगी कांग्रेस द्वारा पंडरिया विधानसभा के ग्राम भरेवापारा में आयोजित सतनाम सम्मेलन में शामिल हुये सतनामी समाज के गुरुजी

खपरीपुरी धाम के गुरु मनहरणदास जी (प्रदेश अध्यक्ष जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे अनुसूचित जाति विभाग) के मुख्यतिथ्य में आयोजित हुआ कार्यक्रम

जो दल हमारे समाज को कमजोर समझते है उनको अपनी एकता के ताकत से चुनाव परिणाम बदलकर दिखाए – गुरु मनहरण दास जी।

कोई दल छोटा या बड़ा नही, जनता जिसका साथ दे वह दल कभी भी बड़ा बन सकता है- गुरु मनहरणदास जी

सतनाम सम्मेलन के इस कार्यक्रम में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश संयोजक उदय चरण बंजारे भी शामिल रहे।

पंडरिया- चुनावी सरगर्मी बढ़ते ही सारे राजनीतिक दल अपने अपने कार्यशैली से लोगो को अपने ओर आकर्षित करने का काम कर रहे हैं इसी कड़ी में सभी राजनीतिक दल सामाजिक रूप से भी जनता से जुड़कर अपने आप को मजबूत करने की भरपूर कोशिश में लगे हैं।

पंडरिया विधानसभा में सशक्त विपक्ष की भूमिका निभा रही जोगी कांग्रेस भी चुनावी तैयारी में कही पीछे नही दिखाई दे रही है सतनामी समाज जो मुख्य रूप से जोगी जी से जुड़ा हुआ मानते थे आज उनके द्वारा पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भरेवापारा में सतनामी समाज के खपरी पूरी धाम के गुरु मनहरण दास जी के उपस्थित में भव्य सतनाम सम्मेलन का आयोजन किया गया है जिसमे हजारों लोगों की उपस्थिति दिखाई दी है, जिससे स्पस्ट है कि आगामी चुनाव शत प्रतिशत त्रिकोणीय मुकाबले होने की ओर अग्रसर है।

लोगो को सम्बोधित करते हुए गुरु मनहरण दास जी ने कहा कि जो दल हमारे समाज को कमजोर समझते है उनको अपनी एकता के ताकत से चुनाव परिणाम बदलकर दिखाए ,जो राजनीतिक दल हमे और हमारे समाज की ताक़त को अनदेखा करते हैं उनको इस बात की जानकारी होनी हमारा समाज छत्तीसगढ़ में मजबूत और सशक्त सरकार बनाने के लिए परिबद्ध है इस बार हम किसी के बहकावे में नही आएंगे और जो सत्य के मार्ग पर चले ऐसी सरकार चुनेंगे।

कार्यक्रम में शामिल जोगी कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश संयोजक उदय चरण बंजारे ने कहा कि पुर्ववर्ती व वर्तमान सरकार ने हमारे युवाओं को जो आरक्षण के नाम पर ठगने का काम किया है उसका भी बदला लेने का समय आ गया है। हम सबको एक बार अमित जोगी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना है यही निवेदन करने आप के बीच उपस्थित हुआ हूं।

कार्यक्रम के आयोजक के रूप में पंडरिया क्षेत्र में जोगी कांग्रेस के युवा नेता रवि चंद्रवंशी ने कहा कि आज के इस सतनाम सम्मेलन से निश्चित रूप से हमारे पार्टी को मजबूती मिलेगी साथ ही आने वाले दिनों में आज के सतनाम सम्मेलन की तरह अन्य समाजो के सम्मेलन भी आयोजित किये जायेंगे जिससे कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आगामी 2023 विधानसभा चुनाव में पंडरिया विधानसभा से जीत जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी की हो।

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से रवि चंद्रवंशी, सुनील केसरवानी, अस्वनी यदु, दलिचंद ओगरे, गणेश पात्रे, जलेस्वर खूंटे, खुमान कुर्रे, संजय बंजारे, मंतराम बघेल, भुवनेश्वर बर्मन, शैलू, हरीश कुर्रे,सहित ग्राम भरेवापारा, डोमनपुर, करपी, दलपी, झिरिया, पुतकी, बुची पारा, देवगढ़िया, खूंटा, किसुनगढ़,दलपुरवा, अमलडीहा, बरेजहाँ से सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?