कवर्धाराजनीति

ढह गया वर्षों पुराना कांग्रेस का गढ़ – चांडालपुर ने थामा भाजपा का दामन

* ढह गया वर्षों पुराना कांग्रेस का गढ़ – चांडालपुर ने थामा भाजपा का दामन।
* कांग्रेस कुशासन से त्रस्त चांडालपुर ग्राम के कांग्रेसियों ने थामा कमल।
* मोहम्मद अकबर के अकर्मण्यता से नाराज़ ग्रामीणों ने किया भाजपा प्रवेश।

– कवर्धा -: वर्षों से कांग्रेस का गढ़ रहा ग्राम चांडालपुर आज ढह गया। लोगों ने मीडिया के सामने कहा की इस सरकार के कुशासन और मोहम्मद अकबर कि अकर्मण्यता से लोग नाराज़ हैं और सशक्त विपक्ष के रूप में भाजपा को देख रहे हैं। भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा तथा भाजपा ज़िला अध्यक्ष अशोक साहू के नेतृत्व में जानीकुमार पिता नेमीचन्द, रज्जु महिलांग पिता निर्जन, राजेंद्र जोशी पिता ज्ञान, मुकेश यादव पिता लल्ली, दलेश्वर पिता राजकुमार, अनिल दूबे पिता मनहरण, सुखनंदन पिता श्रवण, नरेंद्र जोशी पिता भूनेश्वर, सुशील कुमार पिता लालाराम, ईश्वरी लहरे पिता रूपचंद, नैनदास पिता भूनेश्वर, द्वारिका महिलांग पिता निरंजन, प्रमेसु कोसले पिता बलराम, संदीप जोशी पिता रामदास, बीरबल जोशी पिता धनीराम के साथ साथ लगभग सौ लोगों ने भाजपा प्रवेश किया। ग्राम के उत्तम महिलांग तथा डोंगरूराम ने इस कार्य को आगे बढ़ाया।

– भाजपा प्रवेश के विषय में विजय शर्मा ने कहा की भाजपा जी सरकार बनती है तो मेहनत से काम होता है अयोध्या में प्रभु श्री राम जी का मंदिर बनता है तो हमारे गिरौधपुरी धाम में दुनिया का सबसे ऊँचा जैतख़ाम भी बनता है। विजय शर्मा ने बताया की भूपेश बघेल की सरकार ने 36 में से एक वादा भी पूर्णरूप से पूरा नहीं किया। ज़िला भाजपा अशोक साहू ने कहा की भाजपा पार्टी ही नहीं परिवार है और आज से चांडालपुर के सभी साथी दुनिया के सबसे बड़े इस परिवार का हिस्सा हो गये हैं। कार्यक्रम में भाजपा नेता सुरेश दूबे भी उपस्थित रहे।
– कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भारतीय जानता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य रायपुर से गुंजन प्रजापति, प्रदेश महामंत्री दुर्ग से उपकार चंद्राकर, युवा मोर्चा ज़िला अध्यक्ष मुनिराम साहू, प्रदेश मंत्री पीयूष सिंग, ज़िला उपाध्यक्ष मिथलेश बंजारे, ज़िला महामंत्री सचिन गुप्ता, योगेश चंद्रवंशी, विधानसभा प्रभारी छुईख़ादन से विक्रांत चंद्राकर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज बंजारे, कुमलाल पटेल के साथ सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?