कवर्धाछत्तीसगढ़पंडरिया

आपका एक प्रयास किसी के चेहरों पर मुस्कान ला सकती हैं उनके दुःख को कम कर सकती है।

आपका एक प्रयास किसी के चेहरों पर मुस्कान ला सकती हैं उनके दुःख को कम कर सकती है।* 

आज पंडरिया विधायक भावना दीदी के एक प्रयास से ग्राम सेमरहा के बच्चों के चेहरों पर मुस्कान आई है। आज ग्राम सेमरहा के बच्चों ने भावना दीदी के साथ विधानसभा में वहां की कार्यवाही देखी।

इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी, विधानसभा अध्यक्ष डॉ.रमन सिंह जी, उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव जी, कैबिनेट मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल जी एवं लखनलाल देवांगन से भी मुलकात की।

विधानसभा के बाद उन सभी बच्चों ने रायपुर भ्रमण किया और मैग्नेटो मॉल में गेम्स जोन में विभिन्न प्रकार के गेम्स खेलें, भोजन किया और भावना दीदी द्वारा उन्हें शॉपिंग भी कराई गई। इसके बाद सभी बच्चों का भावना दीदी के निज निवास में आगमन हुआ जहाँ उन्होंने सपरिवार उनका स्वागत किया एवं भेंट कर बातचीत की। एक वह समय था जब उस हादसे का दुःख बच्चों के मन में था लेकिन आज भावना दीदी के इस प्रयास से उन बच्चों के चेहरों पर मुस्कान और उनके आँखों में एक नई उम्मीद दिखी है।

जिस भावना और अपनत्व के साथ उन सभी बच्चों को अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए भावना दीदी द्वारा प्रेरित किया जा रहा है उसके लिए भावना दीदी को साधुवाद। एक जनप्रतिनिधि ऐसा ही होना चाहिए जो सबके सुख-दुःख में उनके साथ खड़ा रहे।

Related Articles

Back to top button