कवर्धाछत्तीसगढ़पंडरिया

जन भावना को देखते हुए विधायक भावना बोहरा ने हटवाया पंडरिया बीएमओ स्वप्निल तिवारी को ।

डॉ स्वप्निल तिवारी प्रभारी बीएमओ पंडरिया अंततः भावना बोहरा के प्रयास से हटाए गए ।

 

पंडरिया -: पंडरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के विवादित प्रभारी खंड चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर स्वप्निल तिवारी जब से पदस्थ थे तब से अपने हिटलर रवैया और तानाशाही से विभागीय कर्मचारी तो परेशान थे ही आम मरीज व आम नागरिक भी इनके रवैया से परेशान थे कांग्रेस सरकार में राजनीतिक संरक्षण प्राप्त कर स्वप्निल तिवारी को प्रभारी बी एम ओ बना दिया गया था।

तब से पद के अहंकार में स्वप्निल तिवारी ज्यादातर जातिगत भावना से कुंठित मानसिकता का परिचय देते रहा और अनुसूचित जाति वर्ग के 22 कर्मचारी के खिलाफ गलत कार्यवाही करते हुए सी आर भी खराब लिखा गया है कर्मचारी संघ के गणेश जांगड़े के मामले में जांच अधिकारी ने यह सिद्ध कर दिया है। खंड चिकित्सा अधिकारी स्वप्निल तिवारी द्वारा गलत कार्यवाही कुंठित मानसिकता के आधार पर किया गया जांच में पाया गया है।

इसी तरह अन्य कर्मचारियों के खिलाफ भी इनके द्वारा अपने पूरे कार्यकाल में गलत सलत प्रताड़ित कार्यवाही किया गया है साथ ही आम नागरिकों से भी इनका व्यवहार बहुत ही निंदनीय रहा है विधायक भावना बोहरा पंडरिया से लगातार इसकी शिकायत होते रहा है जिसे विधायक भावना बोहरा जन भावनाओं को देखते हुए पंडरिया के प्रभारी बी एम ओ पद से इन्हें तुरंत हटाने प्रशासन को पत्र लिखी थी।

आज जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी व कलेक्टर के अनुशंसा पर उनका मूल पद में भेजते हुए प्रभाकर चंद्रवंशी को खंड चिकित्सा अधिकारी का संपूर्ण प्रभार देने आदेश जारी कर दिया गया है , इस आदेश से पंडरिया स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में बहुत ही हर्ष व्याप्त है! विधायक से अपेक्षा है स्वप्निल तिवारी जब से पदस्थ हैं तब से भारी गलत कार्यवाही व भृष्ट्राचार किया है जीसका भी जांच करायें तो प्रशासन का ताकत उन्हें भी एहसास हो जायें ।

Related Articles

Back to top button