कवर्धाछत्तीसगढ़

पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री हरीश राठौर के द्वारा विजयदशमी के अवसर पर रक्षित केंद्र के शस्त्रागार पर शस्त्रों की विधि विधान से पूजा अर्चना किया गया।

*कबीरधाम जिले में शांति व्यवस्था आपसी भाईचारा रहे कायम हवन कर ईश्वर से किया गया कामना।*

*जिले के समस्त पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों एवं जिले वासियों को विजयदशमी की शुभकामनाएं दी गई।*

 

कबीरधाम जिले के न्यू पुलिस लाइन रक्षित केंद्र में आज दिनांक -24.10.2023 को विजयदशमी पर्व के शुभ अवसर पर शस्त्रागार कवर्धा में प्रात: 10:30 बजे पूरे विधि – विधान से अस्त्र – शस्त्रों की पूजा अर्चना पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री हरीश राठौर द्वारा किया गया।

शस्त्र पूजा में पुलिस अनुविभागीय अधिकारी बोडला श्री संजय तिवारी, रक्षित निरीक्षक श्री महेश्वर सिंह एवं रक्षित केंद्र के समस्त अधिकारी कर्मचारी शस्त्र पूजा में सम्मिलित होकर किसी भी निर्दोष पर शस्त्र का कभी भी उपयोग न करने तथा असहाय आम जनों की हर संभव मदद कर उनकी रक्षा करने, असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने तथा अपराधियों के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्यवाही कर सलाखों के भीतर पहुंचा कर जिले को अपराध मुक्त बनाने का संकल्प कबीरधाम पुलिस के द्वारा लिया गया।

साथ ही जिले में शांति व्यवस्था, आपसी भाईचारा बना रहे के लिए शांति हवन कर जिले वासियों के खुशहाली की कामना करते हुए विजयदशमी की समस्त अधिकारी कर्मचारियों एवं जिले वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।

उपस्थित स्टाफ को प्रसाद का वितरण किया गया, तथा पूजित शस्त्रों से पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, उप. पुलिस अधीक्षक एवं समस्त राजपत्रित अधिकारी व रक्षित निरीक्षक के द्वारा हर्ष फायर भी किया गया साथ ही जिले के समस्त थाना एवं चौकी में भी पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव के निर्देशन में शस्त्र पूजन का कार्यक्रम थाना परिसर के शस्त्रागार में आयोजित किया गया है।

Related Articles

Back to top button