कवर्धाछत्तीसगढ़

जनसंख्या दिवस पर प्रधानमंत्री के नाम जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की मांग पत्र सौंपा कलेक्टर कबीरधाम को ।

कवर्धा-: जनसंख्या दिवस पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चौधरी के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ राज्य के विभिन्न जिला मुख्यालय से आज फाउन्डेशन की ओर से प्रदेश अध्यक्ष विजय धृतलहरे के सहमति पर कबीरधाम जिला अध्यक्ष अशोक साहू व साथी द्वारा कबीरधाम कलेक्टर को जनसंख्या नियंत्रण कानून अविलंब लागू करने प्रधानमंत्री के नाम आज ज्ञापन सौंपा गया है ।

भारत में तेजी के साथ जनसंख्या विस्फोट हो रहा है किंतु सभी भारतीयों के लिए समान जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के द्वारा अनवरत 9 साल से भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की मांग किया जा रहा है! छत्तीसगढ़ से भी राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चौधरी राष्ट्रीय महासचिव कृष्ण मुरारी के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ प्रांत अध्यक्ष विजय धृतलहरे ने सभी जिला मुख्यालय में प्रधानमंत्री के नाम पर ज्ञापन देने सहमति जताई है ।

इसी लिए कबीरधाम जिला के अध्यक्ष अशोक साहू ने अपने साथी लक्ष्मी साहू महेंद्र चंद्राकर प्रताप दिवाकर कपिल राम जीवराखन शाहिद खान विजय चन्द्राकर पुरषोत्तम दास जनक संजय साहू के अलावा बडी संख्या में लोग भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम कबीरधाम कलेक्टर को जनसंख्या नियंत्रण कानून अविलंब लागू करने ज्ञापन पत्र प्रदेश अध्यक्ष विजय धृतलहरे के अगुवाई में सौपा गया।

Related Articles

Back to top button