कवर्धाछत्तीसगढ़

दाऊ जी अपने तीन मुख्य एजेंडा नरवा,गरुवा ,बारी, में फेल है और भ्रष्टाचार में प्रथम श्रेणी में पास है…. धनंजय सिंह परिहार 

 

कवर्धा -: 14 मार्च 23 को कवर्धा नगर के ऊच्च विश्राम ग्रह में शिवसेना प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जम के हमला बोला है, धनंजय सिंह परिहार ने दाऊजी की सरकार को भ्रष्टाचार से आकंठ तक डुबी सरकार करार दिया है।

धनंजय सिंह परिहार ने सरकार के मुख्य तीन पहचान बताई है “नरवा गरुवा बारी ये तीन छत्तीसगढ़ के चिन्हारी,, दाऊ जी के ये तीनो योजना मरणो अवस्था में है । गरुवा कही भी घूमते मिल जायेंगे।  कंडे से भी सरकार कमिशन खानें में लगी है 2रु में खरीद के 10रु मे बेच रही है। नरवा कही दिखाई ही नहीं देता, अतिक्रमण निगल गई है ।

 

वही किसानों पर भी धान खरीदी पर धनंजय सिंह परिहार ने दाऊ जी को किसानों से ठगने का आरोप लगाया है। बोनस आज तक नहीं दिया गया है वही 36 वादों में एक भी वादा को ईमानदारी से छत्तीसगढ़ के लोगों को उपलब्ध नहीं करा पाई है।

अपने आलोचना में दाऊ की सरकार युवाओ को भी ठगने में कसर नहीं छोड़ी। दारू बंद करने की बात कही, पर गांव गली में दारू बिक रहा है छत्तीसगढ़ की संस्कृति खराब हो गई है इस दारु से, छत्तीसगढ़ में लॉ एंड ऑर्डर पर भी तीखा प्रहार किया है।

आज बेटी सुरक्षित नहीं है छत्तीसगढ़ में रायपुर जैसे शहर में लोग सुरक्षित नहीं है छत्तीसगढ़ में बलात्कार, हत्या, लुट, चोरी आम बात हो गई है जबकि कका छत्तीसगढ़ीया की सरकार बोल बोल यह साबित करते हैं।

क्या छत्तीसगढ़ में बाहरी सरकार होनी चाहिए ? छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ की ही सरकार होगी। छत्तीसगढ़ के संस्कृति की रक्षा करने की बात कहती हैं दाऊ जी की सरकार । पर आज छत्तीसगढ़ के संस्कृति ही खतरा में आ गई है छत्तीसगढ़ में कभी बलात्कार, हत्या, लुट, ठगी और धार्मिक ब्यमनस्ता नहीं रही है। पर छत्तीसगढ़ में दाऊ जी की सरकार में अपराध तेजी से बढ़ रही है । इसलिए छत्तीसगढ़ की संस्कृति बचाने की दाऊ की दोहाई बेईमानी है।

वही छत्तीसगढ़ के अगामी विधानसभा चुनाव में धनंजय सिंह परिहार ने गठबंधन भाजपा के साथ होने से इन्कार नहीं किया है क्योंकि धनंजय सिंह परिहार महाराष्ट्र में शिन्दे के समर्थन में शामिल हैं और शिवसेना शिन्दे के साथ विकसित होगी। उन्हें विश्वास है क्योंकि उद्धव ठाकरे शिवसेना को प्राइवेट लिमिटेड बना चुके थे इसलिए शिवसेना सिमट चुकी थी कार्यकर्ता का दम घुटने लगें थे कार्यकर्ता को पहचानते नहीं थे उद्धव और आदित्य ठाकरे।  इसलिए शिन्दे की शिवसेना अब भारत में तेजी के साथ बढ़ रही है और छत्तीसगढ़ में भी तेजी के साथ अपने विचारधारा के साथ बढ़ रही है।

 

नया पीढ़ी शिवसेना में बडी संख्या में शामिल होने लगें हैं महाराष्ट्र में शिन्दे को भाजपा सपोर्ट कर रही है और सरकार में भागीदारी भी है तो आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय नेतृत्व के सलाह निर्देश पर भाजपा के साथ शिवसेना गठबंधन करती भी है तो 70 सीट से कम में नहीं होगी बताया।  वहीं कवर्धा के विधायक वन मंत्री है पर हर साल करोड़ों रुपए का वृक्ष लगा रहे हैं। कागज़ पर जमिन है नहीं, बेजा कब्जा हो चुकी है पर पौधा हर साल उसी उसी जगह में लाखो पेड़ करोड़ों ख़र्च कर लगा रहे हैं वन विभाग। जंगल जाओ तो जंगल मैदान में तब्दील हो गई है इसका मतलब बडा घोटाला और भ्रष्टाचार में वन विभाग लगी है और उसका मुखिया मोहम्मद अकबर है जो इन घोटाला में बराबर शामिल हैं बताया धनंजय सिंह परिहार ने।

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में सरकार और मंत्री विधायक को भ्रष्टाचार में डुबे हुए सरकार बताया, साढ़े चार साल में छत्तीसगढ़ में एक उद्योग नही लगा सके ,एक सडक नही बना सके विकास ठप्प पडी है ,कर्ज में डुबी पडी है दाऊजी की सरकार बताया शिवसेना प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार प्रेस वार्ता में कवर्धा जिला प्रमुख प्रकाश वर्मा ठावरे वा सुतिष शुक्ला उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button