कवर्धाछत्तीसगढ़

पालक सम्मान एवं विदाई समारोह अनुसुचित जाति कन्या आश्रम इंदौरी में कलेक्टर जन्मेजय महोबें पहुंचे और जय बारले को अच्छा मैनेजमेंट के लिए सम्मानित किया।

कवर्धा -:अनुसूचित जाति आर्दश कन्या आश्रम ग्राम इंदौरी में बाल संरक्षण कार्यक्रम, कक्षा पांचवी में अध्यनरत बालिकाओं का विदाई समारोह एवं पालक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे शामिल हुए।

कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने बालिकाओं की सरंक्षण कैसे करने के निर्देश दिए। उन्होंने बालिकाओं की सरंक्षण के उपाएं भी बताएं। उन्होंने कहा कि संस्था में इस प्रकार के कार्यक्रम छत्तीसगढ़ की संस्कृति एवं बालिकाओं की दृष्टिकोण से आवश्यक है। उन्होंने कहा कि शासकीय संस्थाओं में इस प्रकार की स्वच्छता एवं बच्चों की विकास की परम्परा बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया गया।और बेस्ट मैनेजमेंट स्वच्छता के लिए संस्थान के अध्यक्ष जय बारले को कलेक्टर ने सम्मानित किया इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर एवं सहायक आयुक्त डॉ. मोनिका कौड़ो, विकासखंड शिक्षा अधिकारी श्री संजय जायसवाल, ग्राम पंचायत इंदौरी के सरपंच श्री संतोष साहू सहित जनप्रतिनिधि, ग्रमीण और पालकगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?