कवर्धाछत्तीसगढ़

BJP का राज्यभर में महाधरना..2000 करोड़ के शराब घोटाले मामले में प्रदर्शन..सरकार पर कई गम्भीर आरोप।

रायपुर छत्तीसगढ़ में इन दिनों बहुचर्चित शराब घोटाले मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति पूरी तरह से गरमाई हुई है। इस मामले को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालय में महाधरना दिया।

 

इस दौरान भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार के संरक्षण में छत्तीसगढ़ में बेतहाशा शराब घोटाला किया जा रहा है। इसके साथ ही भाजपा नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा गया।

 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जहां भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर सम्मिलित हुए। वहीं रायपुर से लगे मंदिर हसौद में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और पूर्व आईएएस गणेश शंकर मिश्रा सम्मिलित हुए। इस दौरान भाजपा नेताओं ने शराब माफियाओं के साथ कांग्रेस के नेताओं की सांठगांठ का आरोप लगाया।

‘डुप्लीकेट होलोग्राम से हुआ खेला’

मंदिर हसौद में जनता को संबोधित करते हुए गणेश शंकर मिश्रा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर बड़े स्तर पर शराब घोटाला हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर बकायदा आबकारी विभाग से जुड़े अफसरों के साथ बैठक लिया करते थे, उन्हें टारगेट दिया करते थे।

गणेश शंकर मिश्रा ने तकनीकी तौर पर जानकारी देते हुए बताया की डुप्लीकेट होलोग्राम के जरिए भ्रष्टाचार किया गया है। उन्होंने उदाहरण देकर बताया कि 16 आने में 8 आना तो सरकारी खजाने में जा रहा था, लेकिन बाकी का 8 आना गलत तरीके से कांग्रेस के खजाने में जा रहा था, जिसका लीडर था अनवर ढेबर।

इस दौरान गणेश शंकर मिश्रा ने अपने प्रशासनिक अनुभव के आधार पर बताया कि किस तरह से शराब घोटाले मामले को लेकर राज्य में नेताओं के साथ घोटाला करने में प्रशासनिक तंत्र हावी रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी शराब घोटाले को लेकर होने वाले प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?