कवर्धाछत्तीसगढ़

RAIPUR: तीन दिवसीय “तारा” प्रदर्शनी का आयोजन कल से, देश के विभिन्न राज्यों से 50 से अधिक डिजाइनर्स पहुंचे, राजधानीवासियों में खासा उत्साह

रायपुर। शादियों के सीजन में तारा प्रीमियम प्रदर्शनी का तीन दिवसीय आयोजन राजधानी रायपुर के VIP चौक स्थित होटल बेबीलोन कैपिटल में 31 जनवरी से शुरू होने जा रहा है, उक्त प्रदर्शनी का उदघाटन कल मंगलवार को दोपहर 12 बजे छत्तीसगढ़ प्रादेशिक माहेश्वरी महिला संगठन की मीडिया प्रभारी कविता राठी द्वारा किया जायेगा।

 

आयोजनकर्ता प्रीति काकानी ने बताया कि 31 जनवरी से 2 फरवरी चलने वाली इस प्रदर्शनी में देश के विभिन्न राज्यों से बहुत ही चुनिंदा एक्सहिबीटर्स के साथ कलेक्शन की वेराइटी को बहुत ही खूबसूरती के साथ प्रदर्शित किया जायेगा,वेडिंग सीजन को मद्देनजर रखते हुए डिजाइनर्स द्वारा लेहंगा, शरारा गरारा , साडी पैटर्न की ड्रेस , राजपूतानी पोषक सहित इंडो वेस्टर्न की बड़ी रेंज राजधानीवासियों के लिए उपलब्ध रहेगी , वही इस दौरान जेवेलरी में कुंदन, जड़ाऊ व हैवी सेट के अद्भुत कलेक्शन भी प्रदर्शित किए जा रहे है।

 

डिज़ाइनर कलेक्शन में सुफियान आगरा से अब्दुल एवं ज़्यान वेडिंग कलेक्शन है जिसमे इंडो वेस्टर्न की बड़ी रेंज उपलब्ध रहेगी , वही कोलकाता के बालाजी क्रिएशन भी वेडिंग सीजन का कलेक्शन शोकेस कर रहे हैं। इस दौरान लखनऊ से नीलू ऑर्नामेंट और जयपुर से सगुन जेवेल्र्री के अलावा 50 से अधिक एग्जिबिटर्स के नए कलेक्शन देखने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा होम डेकोर, बेड कवर्स, बैग्स सहित फुटवियर का कलेक्शन भी तारा में देखने को मिलेगा। आयोजनकर्ता प्रीति व उनकी टीम ने बताया कि इस प्रदर्शनी में एक ही छत के नीचे सभी प्रकार के डिजाइनर्स कपड़ो,ज्वैलरी के साथ ही बड़ी मात्रा में विभिन्न प्रकार की वस्तुएं खरीदी के लिए उपलब्ध रहेगी।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?