कवर्धाछत्तीसगढ़

नामदेव समाज को अपना भवन मिलने से समाज में हर्ष_कबीरधाम नामदेव समाज।

नामदेव समाज को अपना भवन मिलने से समाज में हर्ष_कबीरधाम नामदेव समाज।

कबीरधाम नामदेव समाज को आज उनका खुद का सामाजिक भवन आज प्राप्त हुआ , आज भवन का लोकार्पण हुआ जिसके मुख्य अतिथि (नगर पालिका अध्यक्ष)श्री मनहरण कौशिक , एवं अध्यक्षा श्री चन्द्र प्रकाश चंद्रवंशी (अध्यक्ष भाजपा शहर मंडल) वही आज के विशिष्ट अतिथि रहे नामदेव समाज के लोक प्रिय जिलाधक्ष श्री अभिताब नामदेव के द्वारा सामाजिक भवन का लोकार्पण किया गया ।

जिसमे समाज के प्रमुख पदाधिकारी गण की उपस्थिति में आगे का लोकार्पण कार्य सम्पन्न किया गया

सर्वप्रथम फीता काटकर प्रवेश के बाद ,संत श्री नामदेव जी महराज का दीप जलाकर पूजन पश्चात श्री फल तोड़कर एक दूसरे मिठाई खिलाकर बड़ी ही खुशी खुशी सामाजिक भवन का कार्य सम्पन्न कर भवन की चाबी समाज को दे दी गई। नगर पालिका अध्यक्ष ने भवन के बाहरी के अन्य कार्य को भी करवाने में मदद की बात और पानी की उचित साधन जल्द करवाने का आश्वासन देते हुए सभी को बधाई दी। वही चंद्र प्रकाश ने नामदेव समाज के लोगो को बताएं कि माननीय डिप्टी सीएम श्री विजय भाई नामदेव समाज के लोगो से बहुत प्रेम रखते है और सम्मान करते है।आगामी समय में जल्द ही खुद आप लोगो के बीच आने की बात उन्होंने कहते हुए भवन आप लोगो को देने की बात कही और सभी को बधाई दी है।

जिलाध्यक्ष श्री अभिताब नामदेव ने कहा कि माननीय मंत्री विजय शर्मा और आप सभी लोगो का दिल से आभार करता हु जो आप लोगो ने सहयोग किए है,साथ ही मैं उन सभी लोगो का धन्यवाद करता हु जो मुझे मेरे समाज के भवन बनाने में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सहयोग किए है।पूरे समाज के तरफ से मैं हाथ जोड़कर सभी का आभार व्यक्त करता हु।

जिला सचिव श्री कैलाश नामदेव ने बताया कि कल बुधवार को इसी सामाजिक भवन में भगवान सत्य नारायण पूजन, हनुमान चालीसा पाठ के साथ हुम हवन पूजन का कार्यक्रम रखा गया है जिसमे सभी से भाग लेने का अनुरोध करता हु।

कार्यक्रम के अंत में कोषाध्यक्ष श्री विजय नामदेव (विजय कम्प्यूटर एकता चौक) ने समस्त आए अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए आज के कार्यक्रम के समापन की घोषणा की

उक्त जानकारी प्रेस को पिपरिया नगर पंचायत सचिव नामदेव राजेंद्र नामदेव ने जारी की।

Related Articles

Back to top button