कवर्धाछत्तीसगढ़पंडरियाराजनीति

बिलासपुर लोकसभा सांसद प्रत्याशी तोखन साहु को जीताने विधानसभा तखतपुर प्रभारी चन्द्रकुमार सोनी का सघन दौरा से अच्छी मतों से जीत तय।

बिलासपुर लोकसभा सांसद प्रत्याशी तोखन साहु को जीताने विधानसभा तखतपुर प्रभारी चन्द्रकुमार सोनी का सघन दौरा से अच्छी मतों से जीत तय।

बिलासपुर-: छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है जिसका चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है तखतपुर विधानसभा चुनाव प्रभारी पंडरिया के वरिष्ठ भाजपा नेता चन्द्रकुमार सोनी भाजपा को जीत दिलाने में तखतपुर विधानसभा में महत्वपूर्ण भुमिका निभाई ऊनके कार्यों को देखते हुए लोकसभा चुनाव में भी पार्टी ने भरोसा कर तखतपुर विधानसभा चुनाव प्रभारी बनाया है।

चन्द्रकुमार सोनी ने अपने विधानसभा चुनाव में जीस तरह कार्य कर जीत दिलाने में अहम भुमिका निभाई उससे भी बढ़ कर रणनीति के तहत तखतपुर विधानसभा के गांव गांव गली गली लोगों से बैठक कर सभा आयोजन नुक्कड़ इत्यादि कर अच्छी ख़ासी मतों से जीत भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू को दिलाने माहोल बना दिया है ।

चन्द्रकुमार सोनी ने तखतपुर विधानसभा क्षेत्र में नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत बनायें जाने का आग्रह करते हुए देशहित और राष्ट्रहित में मतदान करने मतदाता से आग्रह कर रहे हैं और बतायें है, मोदी जी की गारंटी विकसित भारत संकल्प यात्रा, केन्द्र सरकार की अनेक योजनाओं का जिक्र करते हुयें लोगों के जीवन में बदलाव आया है बताया है।

और इसे कायम रखने के लिए धोखा देने वाला से सावधान रहें कांग्रेस पार्टी कभी भी किसी को बी,पी, एल, गरीब किसान योजनाओं को लागू नहीं किया । यदि कांग्रेस पार्टी की सरकार होती तो हर गांव की सड़कें नहीं बना होता भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेई जी है जो पुरे देश का कायाकल्प किया आज इंदिरा आवास योजना का एक भी निशान दिखा दो कही पर भी बचा होगा तो , नीति और नीयत ठीक नहीं था कांग्रेस पार्टी का शौचालय निर्माण कार्य को हश रहे थे पर आज समझ में आ गया, स्वच्छता अभियान को कांग्रेस मजाक में कहता था।

प्रधानमंत्री आवास पर क्या हुआ पांच साल कांग्रेस रोक रखी थी भाजपा आंतें ही घोषणा हो गई, महतारी वंदना योजना में लोगों को लाभ मिल रहा है, भूपेश बघेल सरकार आज पुरे प्रदेश में हर घर नल,घर घर जल मोदी जी की योजना का हाल-बेहाल करके आउट हो गया इन तमाम मुद्दों को जनता के बीच रख रहे हैं जीसे जनता अच्छी तरह समझ कर भाजपा को फिर एक बार मत देने विचार बना ली है और बिलासपुर लोक सभा से तोखन साहू को भारी मतों से विजई बनाने निश्चिय किया है।

इस सघन दौरा में विधानसभा तखतपुर प्रभारी चंद्रकुमार सोनी , जिला महामंत्री घनश्याम कौशिक , लोकसभा संयोजक लाभार्थी संपर्क अभियान दीनेश राजपूत, मंडल के अध्यक्ष ,बुथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रभारी संयोजक सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया है।

Related Articles

Back to top button