कवर्धाछत्तीसगढ़

भाजपा की परिवर्तन यात्रा 18 को पहुंचेगी कवर्धा, उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करेंगे अगुवाई।

कवर्धा. भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ निकलने वाली परिवर्तन यात्रा 18 सितंबर की कवर्धा पहुंच रही है. दंतेवाड़ा से प्रारंभ हो रही इस यात्रा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव तथा उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शामिल होंगे. इस यात्रा की तैयारियों को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में बैठक हुई. जिसमें पटना के विधायक और चुनावी तैयारी के दृष्टिकोण से दुर्ग संभाग प्रभारी संजीव चौरसिया, परिवर्तन यात्रा के दुर्ग संभाग प्रभारी सचिन बघेल, सहप्रभारी रामकुमार भट्ट, खम्मन ताम्रकार प्रमुख रूप से उपस्थित रहे. बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक साहू ने जिले का संगठन वृत्त रखते हुए यात्रा के संबंध में जिला संगठन की कार्ययोजना पर अपनी बातें रखीं।

मुख्य अतिथि संजीव चौरसिया ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब चुनाव के हिसाब से सबसे महत्वपूर्ण समय आ गया है. भाजपा का हर कार्यकर्ता बूथ में कार्य प्रारंभ कर दे. मतदाता सूची का निरीक्षण करे और शक्ति केंद्र स्तर की।बैठकों का आयोजन करे. उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर बने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी और वंशवादी परिवार एक हो गए हैं. परिवर्तन यात्रा की विस्तृत जानकारी देते हुए यात्रा के दुर्ग संभाग प्रभारी सचिन बघेल ने कहा कि 12 सितंबर से प्रारंभ यात्रा का कवर्धा जिले में आगमन 18 को होगा. सहसपुर लोहारा में स्वागत सभा के बाद यात्रा कवर्धा पहुंचेगी जहां एक विशाल आमसभा होगी।

शहर के ह्रदय स्थल गांधी मैदान में होने वाली इस आमसभा को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य संबोधित करेंगे. इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव तथा जिले के प्रमुख नेता भी उपस्थित रहेंगे. रात्रि विश्राम के पश्चात ये परिवर्तन यात्रा अगले दिन बेमेतरा जिले के लिए रवाना हो जायेगी. रास्ते में कवर्धा जिले के दशरंगपुर में एक आम सभा का आयोजन किया जा रहा है. परिवर्तन यात्रा के संबंध में उपस्थित कार्यकर्ताओं को रामकुमार भट्ट, डॉ सियाराम साहू तथा जिला सह प्रभारी अंजु राजपूत ने भी संबोधित करते किया. इस महत्वपूर्ण बैठक में गोपाल साहू, जसविंदर बग्गा, राजेंद्र चंद्रवंशी, नितेश अग्रवाल, बिरेंद्र साहू, संतोष पटेल, क्रांतिरहे. गुप्ता ,समस्त जिला पदाधिकारी, जिले के मोर्चा के अध्यक्ष एवम महामंत्री, जिले के सभी मंडल के अध्यक्ष एवम महामंत्री उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button