छत्तीसगढ़पंडरिया

पंडरिया विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना के लिए नरेंद्र तिवारी कर रहे हैं दावेदारी।

पंडरिया -: ज्यों -ज्यों विधानसभा 2023 चुनाव नजदीक होते जा रहे हैं त्यों त्यों सभी राजनीतिक दल अपने-अपने पार्टी में विधायक बनने संघर्ष करते दिखाई दें रहे हैं सत्तारुढ़ दल कांग्रेस में विधायक प्रत्याशी की बाढ़ आ गई है तो प्रमुख विपक्षी दल भाजपा में भी विधायक बनने वालों की संख्या कम नहीं है साथ ही आप पार्टी ,बहुजन समाज पार्टी छजगा,शिवसेना भी अपनी दावेदारी के लिए कमर कस के मैदान में उतरने तैयार खड़ी है ।

पंडरिया के जन नेता जो नाम से मोहताज नहीं समझा जाता ऐसे नरेंद्र तिवारी शिवसेना के तीर कमान से पंडरिया विधानसभा के लिए विधायक प्रत्याशी के रूप में ताल ठोकते मैदान में कूद पड़े हैं  आपको बता दें नरेंद्र तिवारी पंडरिया के लिए जन नेता है जो समय-समय पर सरकार से भ्रष्टाचारियों से टकराते ही रहते हैं! यहां तक धरना प्रदर्शन से भी नरेंद्र तिवारी चुकते नहीं हैं ।

पंडरिया एवं आसपास के क्षेत्र के लोग नरेंद्र तिवारी को जुझारू नेता के रूप में जानते हैं पेशा से पत्रकार हैं और शिवसेना पार्टी के ब्लाक प्रमुख हैं शिवसेना नरेंद्र तिवारी को अपने तीर कमान छाप पर पंडरिया विधानसभा से विधायक के लिए प्रत्याशी घोषित करती है तो नरेंद्र तिवारी अपनी वजनदारी बहुत अच्छे तरीके से निभा पायेंगे और पंडरिया क्षेत्र के लिए एक ऊर्जावान नेता साबित हो सकते हैं ।

Related Articles

Back to top button