छत्तीसगढ़रायपुर

पाठ्य पुस्तक निगम में बड़े भ्रष्टाचार की खबर पर भाजपा नेता गणेश शंकर मिश्रा की तीखी प्रतिक्रिया, कहा भ्रष्टाचार करने में अब कांग्रेस के छोटे नेता भी पीछे नहीं

पाठ्य पुस्तक निगम में 130 करोड़ का घोटाला किए जाने की खबर पिछले दिनों एक पोर्टल द्वारा चलाई गई जिसपर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए पूर्व वरिष्ठ आईएएस और भाजपा कार्यसमिति सदस्य गणेश शंकर मिश्रा ने कहा कि सत्ता खिसकते देख सभी इस अंतिम साल में मलाई बटोरना चाह रहे हैं।

 

मिश्रा ने कहा की भूपेश बघेल के राज में कोयला और रेत के बाद अब बच्चों की पुस्तकों तक को काली कमाई का ज़रिया बना लिया गया है। टेलीफ़ोनिक बातचीत में प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में डर और चिंता है। अपने मुखिया को भ्रष्टाचार करता देख, कांग्रेसी यही सीख रहे हैं और इसी को अपना ध्येय बना लिया है। पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस में शुक्ल बंधु, नंदकुमार पटेल, राजेंद्र प्रसाद शुक्ल और महेंद्र कर्मा जैसे क़द्दावर और प्रभावशाली लोग हुआ करते थे जिनकी जनता पर गहरी पकड़ होती थी, लेकिन अभी की प्रदेश कांग्रेस देख पार्टी के पुरखे भी बेहद दुखी और शर्मिंदा होते होंगे।

Related Articles

Back to top button