कवर्धाछत्तीसगढ़पंडरिया

लगातार  बिजली दर में वृद्धि जिले के सभी ब्लॉक में जोगी कॉग्रेस का प्रदर्शन

पंडरिया डिवीसन में रवि चंद्रवंशी के नेतृत्व में सौंपा गया ज्ञापन

सुधार नहीं होने पर कलेक्टर कार्यालय घेराव की चेतावनी

पंडरिया -छत्तीसगढ़ में सरकार बनने से पहले कॉग्रेस द्वारा बिजली बिल हाफ का वादा किया गया था पर पिछले चार वर्षों में बिजली का बिल हाफ तो नहीं हुवा अपितु कई मर्तबा बढ़ाया जा चूका है कमर तोड़ महंगाई से त्रस्त छत्तीसगढ़ वासियों पर एक नई मार पड़ने वाली है नये साल में पूरा प्रदेश नई सौगात मिलने की आस में था मनरेगा कर्मचारी अपने बढ़े हुवे तनख्वा मिलने के आस में, छत्तीसगढ़ की महिलाएं शराब बंदी के आस में, छत्तीसगढ़ के युवा बेरोजगारी भत्ता के आस में, जर्ज़र सड़क नया बनने के आस में, सरकारी हॉस्पिटल स्टॉप के आस में, स्कूल नई बिल्डिंग के आस में मगर नये साल में ये सब तोहफा देने के बजाय सरकार बिजली की बिल बढ़ाने जा रही है ये कहना है जनता कॉग्रेस (छ.ग.) जे के कार्यकर्त्ताओ का।

जनता कांग्रेस छ. ग. जे जिला कबीरधाम द्वारा आज पुरे जिले के बिजली कार्यालय का घेराव किया गया अपने प्रेस विज्ञप्ति में जनता कॉग्रेस छ.ग. जे ने कहा की कई जगह गरीब किसानों का बिल लाखों में आ रहा हैँ जो दर्शाता है की बिजली विभाग अपने कार्यों को लेकर गंभीर नहीं है पिछले चार माँह में बिजली दर दो बार बढ़ाया जा चूका है और आने वाले वर्ष के जनवरी माह से बिजली दर में बढ़ोतरी की जा रही है जो कंही ना कंही जन विरोधी फैसला प्रतीत होता है।

महामहिम राज्यपाल जी के नाम ज्ञापन में जनता कॉग्रेस छ.ग. जे द्वारा अनुरोध किया गया एवं मांग की गई है की बढ़े हुवे बिजली के दर को रुकवाया जाये। ताकि गरीब किसान मजदूर को राहत मिल सके, वंही ज्ञापन के माध्यम से कहा गया की बिजली विभाग के द्वारा मनमानी की जा रही है ,गरीब किसान मजदूर का अगर दो चार माह का बिजली बिल बकाया हो तो दादागिरी पूर्वक बिजली कनेक्शन काटा जाता है, वंही सालों से सरकारी दफ्तर का बिल कोई रसूखदार व्यक्ती का बिल हो तो कोई कनेक्शन काटने नहीं जाते एवं हितग्राहियो से अभद्रता पूर्वक बात की जाती है इस विषय पर भी ध्यान देने आग्रह किया गया है।

जोगी कॉग्रेस द्वारा आज अलग अलग जगह कार्यक्रम कर एक तरह से शक्ति प्रदर्शन भी किया गया और आलोचकों को ये सीधा सन्देश देने की कोशिश की गई के जिले के हर ब्लॉक में जनता कांग्रेस छ.ग. जे के कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में पार्टी से जुड़े हुवे हैँ एवं प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से जनता से सीधे जुड़कर जनता के हित में पुरे ताकत के साथ छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा कर रहे हैँ ।

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से–

पंडरिया -रवि चंद्रवंशी ,विजय श्रीवास ,जलेश्वर खूंटे,खुमान कुर्रे, सुरेश, कवर्धा बिजली ऑफिस घेराव में रंजीत वर्मा ,राजा चेतन वर्मा ,ईश्वरी साहू,मुकेश चंद्राकर ,टिंकू जैन आफताब रजा बोड़ला -बिहारी पटेल ,वसीम खान ,दलीचंद,गणेश पात्रे,हीरो,रामदास पटेल ,जेडी

कुंडा – सुशील चंद्राकर ,रवि चंद्रवंशी, रोहित,

दामापुर – अश्वनी यदु ,रवि चंद्रवंशीकामेश साहू ,अंजोर दास ,नरोत्तम खांडे सहसपुर लोहारा गजेंद्र मरकाम ,नेमसिंग यादव

पिपरिया– केवल चंद्रवंशी ,लालचंद साहू कुई कूकदूर मिलाउ पेन्द्राम ,भुनेश्वर बर्मन एवं सभी पदाधिकारी कार्यकर्त्ता आम जन उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button