छत्तीसगढ़

छत्तीसगढी फिल्म घरौंदा के पोस्टर का विमोचन हुआ … 

00.रिंकू रज़ा एवं लवली अहमद अभिनीत फ़िल्म …

रायपुर ..के डी फिल्म निर्माता हेमनाथ खोब्रागडे द्वारा निर्मित एवं लेखक राजा खान द्वारा निर्देशित आगामी छत्तीसगढी फिल्म घरौंदा का शनिवार 15 अक्टूबर को पोस्टर रिलीज का कार्यक्रम बैस भवन, सुंदरनगर रायपुर में शाम 4 बजे इसका विमोचन प्रदेश के ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा मुख्य अतिथि में आयोजन के अध्यक्ष बिरगांव के महापौर नंदलाल देवांगन एवं विधायक प्रतिनिधि इकराम अहमद व थाना प्रभारी ठेलकडीह कोमल नेताम फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स लक्की रंगशाही के मुख्य अतिथय में सम्पन हुवा इस गरिमामय आयोजन में छॉलीवुड की प्रसिद्ध निर्माता निर्देशकों और कलाकारों की उपस्थिति रहे !

ज्ञातव्य रहे कि इस फिल्म का मुहुर्त छॉलीवुड के प्रशिद्ध निर्देशक सतीश जैन ने किया था

फिल्म के निर्माता हेमनाथ खोब्रागड़े ने बताया कि यह फिल्म शुद्ध पारिवारिक और मनोरंजक फिल्म है जिसकी कहानी एकदम अलग हटकर है। इस फिल्म में नायक की भूमिका एलबम किंग रिंकू राजा और लालजी कोर्राम है तो नायिका की भूमिका कई सुप्रसिद्ध बंगला छत्तीसगढी, एवं उड़िया फिल्मों में अपने अभिनय का जोहर दिखा चुकी हिरोईन लवली अहमद है। फिल्म में छॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार डॉ. अजय सहाय, एवं छॉलीवुड की निरूपा राय कही जाने वाली प्रसिद्ध एक्ट्रेस स्व.पुष्पांजलि शर्मा ,मनीषा खोब्रागड़े, संजय जैन, अनिता यादव ने फ़िल्म में बेहतरीन भूमिका निभाई है !

छत्तीसगढी एवं भोजपूरी फिल्मों के प्रसिद्ध एक्टर शमशीर सिवानी और अमृता ने जबर्दस्त कमेडी फ़िल्म में दिखाई देगी । संगीतकार मनोज दीवान, गीतकार धनराज साहू, सियाराम विश्वकर्मा ने मिलकर गाने कर्णप्रिय बनाये है । डांस मास्टर चंदनदीप, राम यादव, सोनू जगत के सयुक्त प्रयसो से बेहतरीन गानो का फिल्मांकन किया गया है फिल्म के सभी दृश्यों को अपने कैमरे में कैद क रने का काम प्रसिद्ध डीओपी राहुल वर्मा ने किया है। वहीं प्रोडक्शन कंट्रोलर संतोष नारायण गुप्ता, सूरज वर्मा और सोनू है।फ़िल्म आगामी 16.दिसंबर को पूरे प्रदेश में प्रदर्शित की जावेगी ।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?