छत्तीसगढ़मनोरंजन

छत्तीसगढ़ी फिल्म “रंग रंगीले का १.जुलाई से छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में प्रदर्शन ….

रायपुर ..रियांस फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म रंग रंगीले में मुस्कान साहू खगेश जांगड़े सारंगढ़ की जोड़ी धमाल मचाते नजर आएंगी !बताते चले की सुपर स्टार अभिनेत्री मुस्कान साहू अपनी अदाओ के चलते दर्शको के दिलो पर बर्षो से राज करते चले आ रही है वही उनकी जोड़ी पहली बार डेब्यू कर रहे सारंगढ़ के माटी- पुत्र खगेश जांगड़े के साथ परदे पर धमाल माचायेगी | फिल्म “रंग रंगीले”आगामी जुलाई माह मे 1.तारिक शुक्रवार को रायपुर राज टाकीज सहित प्रदेश के अधिकतम सिनेमाघरों में प्रदर्शित हेतु तैयार है ….

आज स्थानीय एक निजी होटल में फिल्म प्रदर्शन की तिथि अवं गानो को लेकर पत्रकारों अवं छत्तीसगढ़ी फिल्मो से वरिष्ठ निर्माता निर्देशकों में संतोष जैन मोहन सुंदरानी दिलीप षडंगी अलक रॉय जी के मुख्य अतिथ्य में फिल्म रंग रंगीले के स्टारकास्ट ने अपनी बाते रखी ..

विदित हो कि रियांस यूट्यूब चैनल में फिल्म के गाने रिलीज़ हो चुके है जो दर्शको के दवारा काफी पसंद किये जा रहे है खासकर युवा वर्ग तरह तरह की रील्स बनाकर सोशल मीडिया में प्रसारित कर रहे है ! इस फिल्म का संगीत सूरज महानद जी का है गीतों की रचना सुबह सिंह चौहान ,बोध राज चौहान ,दानी वर्मा ने किया है जिसको अपनी मधुर आवाज दी है सुनील सोनी अनुराग शर्मा ,महक रातरे ,चंपा निषाद और पम्मी मिश्रा सभी गीतों की कोरियोग्राफी चंदनदीप के द्वारा किया गया है l डीओ पी राजू देवदास, एव मुकेश वर्मा है, साथ में किस कुर्रे ,पुनीत सोनकर अभिराज ,अंजली ठाकुर ,निधि तनु प्रधान भी अभिनय करते नजर आएंगे |छत्तीसगढ़ी फिल्मो के कॉमेडी किंग हेमलाल कौशल और मनीषा वर्मा की जोड़ी भी सभी को हंसाने-गुदगुदाने को तैयार है ! सारंगढ़ की सुंदर हसीन-वादियों में इस फिल्म के अधिकांश गीतों का फिल्मांकन किया गया है,

ज्ञात रहे फिल्म कस ट्रेलर २५जुन को रिलीज़ हो चूका है लोगो को फिल्म के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?