कवर्धाछत्तीसगढ़

राजनांदगांव लोक सभा क्षेत्र से जनता की पहली पसंद बसपा के हाथी छाप वाला देवलाल सिन्हा ।

राज्य के ग्रह मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए देवलाल सिन्हा ने कहा हर हप्ता आदिवासी पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जाति के लोगों का हत्या हो रहा है क्यो ?

राज्य के ग्रह मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए देवलाल सिन्हा ने कहा हर हप्ता आदिवासी पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जाति के लोगों का हत्या हो रहा है क्यो ?

वर्तमान सांसद से नाराज़ हैं मतदाता और कार्यकर्ता तो भुपेश बघेल जनता के द्वारा नकारें हुए हैं।

भृष्ट्राचार पर भी जल जीवन मिशन वा बकेला डायवर्सन में अधिकारी मंत्री विधायक का मिलीभगत बता कर असल चेहरा उजागर कर दिया भाजपा का।

कवर्धा -:देश की आम चुनाव में जीस तरह राजनीतिक दलों को अपने प्रत्याशी की जीत की चाह ने दल बदल का अंतिम चरण पार चल रही है वहीं राजनैतिक चरित्र का पराकाष्ठा पार हो रही है जिससे जनता की नजरों में सत्ता दल के नेता हो या विपक्ष के नेता अपनी सारी मर्यादाएं भूल कर चरित्र हनन करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं उससे राजनीतिक दलों का और जनप्रतिनिधियों का सारी सीमाएं टूट चुकी नजर आ रही है वैसे स्थिति में बहुजन समाज पार्टी अपने चाल चरित्र दोनों को साफ सुथरी रखने में कामयाब हुई है और अपने सिद्धांत के आगे कोई समझौता या मजबूरियां अड़चन नहीं ला रही है जो मतदाता को अब समझने में बहुत सहूलियत हो रही है परिणाम स्वरूप जनता के नजर में बसपा एक बेहतर विकल्प बनकर सामने खड़ी हुई है ! इसीलिए देश भर में बहुजन समाज पार्टी किसी भी राजनीतिक दलों से अपना गठबंधन नहीं की है और स्वतंत्र रूप से देश के सभी सीटों पर अपनी प्रत्याशी स्वयं उतारकर जनता के बीच में खड़ी है ।

 

इसी सिलसिला में राजनांदगांव लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ने देवलाल सिंन्हा को अपना प्रत्याशी बनाई है ! देवलाल सिंन्हा अपने संगठन के पदाधिकारी साथ जिला प्रेस क्लब कवर्धा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया राजनांदगांव लोकसभा सीट में पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस से भूपेश बघेल तो वर्तमान सांसद भाजपा से संतोष पांडे चुनाव मैदान में है किंतु जनता दोनों प्रत्याशी को इसलिए नकार रही है क्योंकि वर्तमान सांसद ना अपने कार्यकर्ता को और ना मतदाता को अपने 5 साल के कार्य से संतुष्ट कर पाए हैं परिणाम उनके कार्यकर्ता भी बहुत नाखुश है साथ ही जनता के सामने पूरी तरह से नकारे जा चुके हैं जिस गांव में जाओगे वहां के जनता संतोष पांडे को बहुत ही अब तक के निकम्मा सांसद बता रहे हैं।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विगत 5 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ के जनता को बता चुके हैं कि वह किसी काम के नहीं रहे इसलिए छत्तीसगढ़ के जनता उन्हें नकार चुकी है बावजूद लोकसभा सीट में अपनी बच्ची सम्मान को खोने के लिए चुनाव मैदान में उतर आए पर जनता भूपेश बघेल को जानती है कि यह सिर्फ जनता को तरह-तरह के झूठी घोषणा करके सीट को जीतना चाहती है इसलिए जनता इनकी लुभाने वायदे पर नहीं आने वाली है वही देवलाल सिंन्हा ने बताया कवर्धा जिला के छत्तीसगढ़ के वर्तमान गृहमंत्री हैं पर जिस तरह से कानून व्यवस्था चौपट है और आए दिन किसी न किसी दलित समाज पिछड़े समाज आदिवासी समाज की हत्याएं लगातार हो रही है पर पुलिस अपने हाथ पैर फुला कर बैठी है गांव-गांव गली गली शराब बिक रही है युवा सट्टा जुआं ब्याभीचारी का खेल में डुबी है ।

कानून व्यवस्था गृहमंत्री के हाथों संभाली नहीं जा रही है! किसान परेशान हैं युवा बेरोजगारी से जुझ रही है बकेला डायवर्सन में खुले आम मंत्री विधायक के मिलीभगत से बिना टेंडर करोड़ों रुपया राशि निकाल कर गबन कर चुके हैं क्योंकि किसानों को खेती और पीने का पानी देना नहीं है भृष्ट्राचार का सीमा पार हो गई है जलजीवन मिशन के नाम पर करोड़ों खा गये भाजपा के लोग एक गांव में पानी नहीं मिल पा रहा है किसी के घर में नल से जल नहीं मिल रहा है मोदी कहते हैं खाऊंगा ना खाने दूंगा तो बतायें विष्णु देव सरकार में इतना खुलें आम भृष्ट्राचार कैसे हो रहा है अधिकारी कहते हैं मंत्री विधायक के मिलीभगत से भृष्ट्राचार चल रहा है इसलिए जनता के नजर में तेजी से भाजपा के ग्राफ गिरी हुई है ।

जनता बहुत परेशान है इसलिए बहुजन समाज पार्टी राजनांदगांव कवर्धा लोकसभा के मतदाता के सामने एक बहुत ही बेहतरीन छवि के व्यक्ति सामने खड़ी है जिसे जनता अपार समर्थन करते हुए भारी मतों से जीताने का संकल्प ले रही हैं !जहां-जहां बसपा के प्रत्याशी जा रहे हैं भारी संख्या में समर्थन उन्हें मिल रहा है इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी देवलाल सिन्हा,लोक सभा प्रभारी हेमंत पोयाम ,जिला प्रभारी जय प्रकाश बंजारे ,डॉक्टर रामाधार बघेल, शशि कपूर बंजारे उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?