कवर्धाछत्तीसगढ़

कवर्धा में करोड़ों की लागत से बनी नवीन हाईटेक बस स्टैंड बनी गौठान।

कवर्धा– कवर्धा शहर के विस्तारी करण आशा से नवीन हाईटेक बस स्टैंड भाजपा कार्यकाल में प्रारंभ किया गया था जिसका शुभारंभ छत्तीसगढ़ के वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों हुआ था वही अगर आज देखा जाए तो नवीन हाईटेक बस स्टैंड सुरक्षा, साफ-सफाई के अभाव के चलते कंडम स्थिति होते जा रहा है ।

आज बस ,यात्री जहा होना चाहिए वहा जानवर का बसेरा है नगर पालिका के उदासीनता के कारण नवीन हाईटेक बस स्टैंड में गोबर रखने जैसे काम आ रहे हैं  एक तरह से गौठान बन गया है नगरपालिका परिषद को चिंता नहीं है या फिर वह अपने जिम्मेदारी से भाग रहा है। एक ओर जहां हाल में ही कुछ दिनों पहले बस संचालक के द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष से मुलाकात कर पुराना बस स्टैंड में 5 मिनट के लिए स्टॉपेज की मांग किया गया था जिसे नगर पालिका परिषद द्वारा शहर वासियों को परेशान ना हो करके परमिशन दे दिया गया था लेकिन सुविधा के कारण अनेक आटो टेक्सी चालक का रोजी रोटी छीन गई व नगर पालिका के आदेशों का धज्जियां उड़ते हुए बस संचालक आदेश का दुरुपयोग करते दिखाई दें रहे हैं पर आदेश देने वाले अपने आदेश का पालन कैसे हो रहा है नजर अंदाज करते अवश्य दिखाई दे रहे हैं।

क्योंकि नया बस स्टैंड पूरी तरह से खाली हो गया है और पुराना बस स्टॉप में ही पूरा बस लगना शुरू हो गया है ? जो शहर में गहमा गहमी का माहौल हो गया है जबकी नगर पालिका के आदेशों में सिर्फ पुराना बस स्टॉप में 5 मिनट का स्टॉपेज का परमिशन था और पुराना बस स्टॉप के बाहर ही सवारी को बैठना और उतरना था लेकिन आदेशों का पालन नहीं किया गया उसके बावजूद भी नगर पालिका परिषद एवं परिवहन विभाग के द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है अब देखना यहां होगा की करोड़ों की लागत से बने हाईटेक बस स्टैंड का उपयोग जनता कर पायेगी या नहीं समय के गर्त में है।

Related Articles

Back to top button