कवर्धाछत्तीसगढ़

जिला स्तरीय सतनामी समाज की बैठक संपन्न हुआ।

जिला सतनामी समाज संगठन को गांव गांव तक पहुचायेगा ।

जिला स्तरीय सतनामी समाज की बैठक संपन्न हुआ।

जिला सतनामी समाज संगठन को गांव गांव तक पहुचायेगा ।

कवर्धा -: कबीरधाम जिला सतनामी समाज के जिला अध्यक्ष रामप्रसाद मिरी के आहवान पर आज मंडी के सामने सतनाम भवन में सतनामी समाज ने आवश्यक बैठक बुलाई । बैठक में समाज के विभिन्न पदाधिकारी एवं समाजिक युवा बडी संख्या में उपस्थित हुए। सतनामी समाज के जिला स्तरीय बैठक में शामिल उपस्थित लोगों के सहमति पर 4 बिंदु पर चर्चा किया जिसमें समाजिक संगठन मजबूत करना समाज के आर्थिक मजबूत समाज को अंधविश्वास से दूर करना और गुरु बालक दास जी के जन्म जयंती जिला स्तरीय मनाने जैसे विषय पर चर्चा कर सहमति बनाई गई।

सभी समाजिक कार्यकर्ता के द्वारा तय किया गया सतनामी समाज बाबा गुरू बालक दास जंयती के अवसर पर कबीरधाम जिला के प्रत्येक गांव तक संगठन को मजबूत करने मुहिम चलाया जाएगा और समाज को मजबूती के राह पर ले जाया जायेगा वहीं कृष्ण जन्माष्टमी के दिन जिला मुख्यालय से आज के लिया गया निर्णय को पालन किया जाने सर्व सहमति बनाई गई।

आज के बैठक में शामिल जिला सतनामी समाज के संरक्षक विजय कुमार धृतलहरे जय प्रकाश बंजारे लालाराम टंडन श्याम टंडन सतिष डाहिरे राजू भास्कर सुखदेव अहिलेश्वर राकेश भटट कमलकांत के अलावा बडी संख्या में युवा शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?