अपराधकवर्धा

*Newsplus36.com के रिपोर्टर महिला पत्रकार मेघा यादव को अज्ञात ऑटो चालक ने ठोकर मारकर किया घायल !

कवर्धा -: Balluram.com

Newsplus36.com के रिपोर्टर महिला पत्रकार मेघा यादव को अज्ञात ऑटो चालक ने ठोकर मारकर किया घायल !

हाल ही में कवर्धा के एक पत्रकार का हत्या किया गया है पुलिस को दुर्घटना असामान्य समझते हुए दोषी को पकड़ कर पुछताछ गहनता से करनी चाहिए !

*गंभीर चोट के चलते कवर्धा Fratcture हॉस्पिटल में इलाज के लिए किया गया भर्ती*


Newsplus36.com के महिला रिपोर्टर मेघा यादव को अज्ञात ऑटो चालक ने ठोकर मारकर किया घायल कवर्धा Fratcture हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।

बता दे कि महिला रिपोर्टर मेघा यादव और कैमरामेन रिपोर्टिंग कर वापस शहर ऑफिस के लिए आ रहे थे तभी बिलासपुर रोड मे ठाकुरपारा के आगे लोकनाथ क्लिनिक के सामने की घटना है !अज्ञात ऑटो चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सीधे मेघा यादव के पैर के घुटने मे ठोकर मारकर फरार हो गया जिसके चलते रिपोर्टर और कैमरामेन दोनों मोटर सायकल से नीचे गिर गए ऑटो चालक के कट मारने से चोट मेघा यादव को गंभीर रूप से आया घुटने से ज्यादा खून के बहाव कारण बेहोशी के हालात मे कवर्धा Fratcture हॉस्पिटल में भर्ती किया गया CT स्कैन और X Ray से पता चला कि घुटने के अंदर लिगामेंट मे अंदरुनी मार आया है !जिसके कारण खून का थक्का ज़मने लगा डॉक्टर ने Aspirate कर खून का थक्का बाहर निकाल दिया है आगे इलाज जारी है। आप को ज्ञात हो हाल ही में कवर्धा के एक पत्रकार विवेक चौबे का हत्या हुई है! पुलिस इस एगंल को भी तफ्तीश का भाग बनाऐ चुकी जानबुझकर पत्रकार को दुर्घटनाग्रस्त करने के पिछे बात क्या है ?

पुलिस के आलाधिकारियों और यातायात विभाग को भी सूचना दे दिया गया है जाँच जारी है पुलिस अधीक्षक ने घटना को संज्ञान मे लेते हुए अज्ञात ऑटो चालक के जाँच हेतु आदेश किया है।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?