खेलछत्तीसगढ़रायपुर

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 के चौथे मुकाबले में भोजपुरी दबंग ने पंजाब दे शेर को हरा दिया

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) 2023 रीलोडेड में भोजपुरी दबंगों ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिन्होंने सीसीएल 2023 के मैच 4 में पंजाब डी शेर के साथ 26 रनों से एक दिलचस्प मुकाबला जीता। भोजपुरी दबंग्स ने अपने पहले मैच में 3 विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए पंजाब डी शेर ने 13 रन की बढ़त खोकर 4 विकेट पर 91 रन बनाए। भोजपुरी दबंगों ने अपनी दूसरी पारी में प्रत्येक पक्ष के लिए 8 ओवर की सीमित पारी में 113 रन का लक्ष्य निर्धारित करते हुए 2 विकेट पर 99 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए पंजाब डी शेर 26 रन से हार गए। खेल मनोरंजक था और दोनों टीमों ने कुछ अद्भुत प्रदर्शन दिखाए।

 

मैच 4: भोजपुरी दबंग्स बनाम पंजाब दे शेर

 

टॉस: भोजपुरी दबंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया

 

रायपुर के एक प्रसिद्ध नेता श्री बृज मोहन अग्रवाल, छत्तीसगढ़ विधान सभा के सदस्य, घरेलू टीम भोजपुरी दबंगों को चीयर करने के लिए भोजपुरी और पंजाबी फिल्म उद्योग के लोकप्रिय सितारों के साथ-साथ अभिनेत्रियों की उपस्थिति में ग्लैमर से जुड़ रहे थे।

 

हाइलाइट

 

पहली पारी भोजपुरी दबंग: भोजपुरी दबंग ने निर्धारित 10 ओवर में 3 विकेट पर 104 रन बनाए। आदित्य ओझा ने 23 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 54 रन बनाए और असगर खान ने नाबाद 26 रनों की पारी खेलकर सलामी बल्लेबाजों कप्तान मनोज तिवारी और प्रवेश लाल यादव के जल्दी आउट होने के बाद पारी को स्थिर किया। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने 24 रनों की अहम पारी खेली। पंजाब डी शेर के बब्बल राय सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे जिन्होंने अपने 2 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लिए।

 

जवाब में:

 

पहली पारी पंजाब दे शेर: पंजाब दे शेर ने निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट पर 91 रन बनाकर भोजपुरी दबंगों को 13 रन की बढ़त दिला दी। विकेटकीपर राहुल जेटली ने सर्वाधिक नाबाद 27 रन बनाए। भोजपुरी दबंग्स के विक्रांत सिंह ने निर्धारित 2 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट लिए।

 

दूसरी पारी में

 

दूसरी पारी भोजपुरी दबंग: भोजपुरी दबंग ने निर्धारित 8 ओवर में 2 विकेट पर 99 रन बनाकर पंजाब दे शेर को जीत के लिए 113 रन का लक्ष्य दिया। आदित्य ओझा ने सर्वाधिक 47 रन बनाए जबकि असगर खान ने 13 गेंदों में 30 रन बनाए।

 

जवाब में जीत के लिए 113 रन की दरकार है

 

दूसरी पारी पंजाब दे शेर: पंजाब दे शेर ने निर्धारित 8 ओवर में 7 विकेट पर 86 रन बनाते हुए जुझारू पारी खेली। राजीव ऋषि ने सर्वाधिक 37 रन बनाए।

 

नतीजा:

विजेता: भोजपुरी दबंगों ने पंजाब दे शेर को 26 रनों से हराया।

 

लीग में सीसीएल 2023 के लिए पार्ले टाइटल स्पॉन्सर है और कौशल आधारित गेमिंग प्लेटफॉर्म ए23 इस सीजन के प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर है।

 

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के संस्थापक और प्रबंध निदेशक श्री विष्णु वर्धन इंदुरी के अनुसार, “हम सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 के नए सिरे से तैयार, ताज़ा और रीलोडेड संस्करण को वापस लाकर खुश हैं। दर्शकों के लिए टी20 के नए प्रारूप के साथ प्रति टीम 10 ओवर की 2 पारियों के साथ। हम पहले 2 मैचों की प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं और बाकी खेलों में और अधिक उत्साह की उम्मीद करते हैं।

 

अभिनेता-निर्माता रितेश देशमुख मुंबई हीरोज का नेतृत्व कर रहे हैं, पंजाब दे शेर कप्तान अभिनेता सोनू सूद हैं, भोजपुरी दबंग के अभिनेता मनोज तिवारी उनके कप्तान हैं, अभिनेता जिशु सेनगुप्ता बंगाल टाइगर्स का नेतृत्व कर रहे हैं, कर्नाटक बुलडोजर का नेतृत्व अभिनेता किच्चा सुदीप करेंगे, भोजपुरी दबंग का नेतृत्व करेंगे अभिनेता अखिल अक्किनेनी द्वारा, पंजाब दे शेर में उनके कप्तान के रूप में अभिनेता कुंचाको बोबन हैं और अभिनेता आर्या चेन्नई गैंडों के कप्तान हैं।

 

मैचों का सीधा प्रसारण ज़ी टीवी नेटवर्क पर 6 अलग-अलग चैनलों पर किया जाएगा।

सीसीएल के सभी 19 खेलों का प्रसारण ज़ी अनमोल सिनेमा पर, घरेलू टीम के 4 लीग मैच, और 2 सेमीफाइनल + 1 फाइनल उनकी संबंधित क्षेत्रीय भाषा कमेंट्री में किया जाना है। मुंबई हीरोज के मैचों का प्रसारण एण्ड पिक्चर्स हिंदी पर होगा, पीटीसी पंजाब पंजाब दे शेर, ज़ी सिनेमालू, ज़ी थिराई, ज़ी पिचर, ज़ी बाइस्कोप, ज़ी बांग्ला के मैचों का प्रसारण करेगा भोजपुरी दबंग्स, चेन्नई राइनोज़, कर्नाटक बुलडोज़र, भोजपुरी के मैचों का प्रसारण दबंग, बंगाल टाइगर्स और पंजाब दे शेर के मैच फ्लॉवर टीवी पर प्रसारित किए जाएंगे।

सीसीएल 2023 क्रिकेट और फिल्म प्रशंसकों को अपने नए सीज़न में समान रूप से रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है – पुनर्कल्पित, ताज़ा और रीलोडेड!

अधिक आनंद के लिए अपनी सीट की पेटी बांध लें!!

अपने अगले 4 सप्ताहांतों की योजना बनाने के लिए संलग्न मैच कार्यक्रम देखें। अगले मैच 25 और 26 फरवरी 2023 को जयपुर में हैं।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?