छत्तीसगढ़रायपुर

रायन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब के अंतर्गत दौड़ और अन्य प्रतियोगिताएं का आयोजन

रायन इंटरनेशनल स्कूल अत्यंत खुशी के साथ यह घोषणा कर रहा है कि वह “रायन मिनियॉन की अगली कड़ी प्रस्तुत करने जा रहा है। इस साल यह दौड़ नागपुर, औरंगाबाद, मुंबई. जबलपुर, जयपुर, चंडीगढ़, फरीदाबाद, नई मुंबई, बैंगलोर, सूरत, नासिकः और रायपुर में आयोजित की गई है।

सन् 1998 से रायन इंटरनेशनल स्पोट्स क्लब के अंतर्गत दौड़ और अन्य प्रतियोगिता का आयोजन रायन शाला करता आ रहा है। प्रोफेशनल कोचेस के द्वारा ये प्रतियोगिता खिलाड़ियों को खेल की दिशा में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सहायता करती है। अब तक 188 दौड़ पूरी होने के पश्चात 29 जनवरी 2023 (रविवार) को अगला कदम उन खिलाड़ियों के हित में होगा जो खेल प्रतियोगिता में अपना वर्चस्व बनाना चाहते है। अलग-अलग आयु सीमा (12 से 18 वर्ष) के अंतर्गत रायपुर के विभिन्न शाला के छात्र-छात्राएं इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमान डॉ. सरवेश्वर नरेन्द्र भूरे (कलेक्टर, जिला रायपुर), एवं अन्य गणमान्य अतिथि शामिल होंगे।

रायन शाला में खेल संबंधी गतिविधियों को बहुत महत्व दिया जाता है साथ ही अनेक सुविधाएं भी शाला द्वारा उपलब्ध कराई जाती है। विद्यार्थियों के आकर्षक व्यक्तित्व, मानसिक एवं शारीरिक स्वास्थ्य हेतु स्वस्थ शरीर का होना आवश्यक है। खेल बच्चों के आत्मविश्वास को बढ़ाने के साथ-साथ नित अभ्यास एवं भावनात्मक शक्ति को बढ़ाता है। प्रत्येक बच्चे का सुनहरा भविष्य सुरक्षित है अगर वह अपने सपने को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें।

दौड दिनांक 29.01.2023 को प्रातः 7.30 बजे मरीन ड्राइव गुरूद्वारा के पास से आरंभ होकर तेलीबांधा चौक, अवंति विहार चौक, अकांक्षा स्कूल के रास्ते से रायन स्कूल में समाप्त होगी।

Related Articles

Back to top button