कवर्धाछत्तीसगढ़

अरविंद दुबे प्रभारी खाद्य अधिकारी रायपुर को तत्काल हटाने निर्वाचन आयोग से मांग की – पुर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष शैलेन्द्री परगनिहा।

अरविंद दुबे प्रभारी खाद्य अधिकारी रायपुर को तत्काल हटाने निर्वाचन आयोग से मांग की - पुर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष शैलेन्द्री परगनिहा।

रायपुर -: रायपुर जिला के भाजपा नेत्री शैलेन्द्री परगनिहा पुर्व जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रायपुर ने मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिख कर मांग की है रायपुर जिला के प्रभारी खाद्य अधिकारी अरविंद दुबे जीनका स्थानान्तरण जसपुर में पहले ही हो चुका है तत्कालीन सरकार के दौरान में पर ये अपने पकड़ पहुंच कांग्रेस सरकार के नेताओं से खास रखते थे इसलिए जसपुर जिला आज तक ज्वाइन नहीं करा और अब तक रायपुर में जमे हुए हैं इसलिए लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ हो जनता इसके लिए जनता तक सही समय में राशन पहुंचाने वितरण कराने में अड़चन पैदा कर रहे हैं।

विगत दो माह से रायपुर जिला के खाद्य भंडारण वितरण बेवस्था पुरी तरत चौपट हो गई है। जबकि अप्रैल मई का भंडारण वितरण दो माह का होना था पर एक माह का भंडारण वितरण समय पर नहीं हो सका इस क्रित्य से उपभोक्ता सरकार के खिलाफ हो कर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ पहुंचायें और तो और आचार संहिता लागू होने पर किसी प्रकार का आदेश जारी नहीं होता है पर अरविंद दुबे धड़ाधड़ उचित मुल्य दुकान के संबंध में आदेश जारी कर रहे हैं इससे भी भाजपा के खिलाफ माहोल बना रहे हैं इसलिए निर्वाचन अधिकारी से अरविंद दुबे को प्रभारी रायपुर खाद्य अधिकारी को तत्काल हटाने मांग की है।

Related Articles

Back to top button