कवर्धाछत्तीसगढ़

भुपेश बघेल को कबीरधाम जिला के सुतिया गांव के मतदाता चंदा कर चुनाव खर्च के लिए दियें आर्थिक सहयोग..।

लोगों का यही प्यार मुझे संबल देता है इस प्यार का आजीवन कर्जदार रहूंगा : भूपेश बघेल

लोगों का यही प्यार मुझे संबल देता है इस प्यार का आजीवन कर्जदार रहूंगा : भूपेश बघेल।

भुपेश बघेल के लोकसभा चुनाव कवर्धा विधानसभा के प्रत्याशी विजय शर्मा के विधायक चुनाव को दुहरा तो नहीं रहा?

*उस चुनाव में भी मतदाता प्रत्याशी को आर्थिक मदद कियें थें ।

कवर्धा । छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा सांसद प्रत्याशी भूपेश बघेल लगातार चुनावी दौरे पर हैं । लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र की जनता का भी भूपेश बघेल को भरपूर प्यार और स्नेह मिल रहा है । इस स्नेह के क्रम में कवर्धा के सुतिया गांव के लोगों ने भूपेश बघेल को चुनाव के लिए सहयोग राशि भेजी है। जिसपर श्री बघेल ने सहयोग को सहर्ष स्वीकार करते हुए ग्राम वासियों को धन्यवाद करते हुए प्रेम भरे वीडियो को अपने फेसबुक पेज में साझा करते हुए कहा है कि लोगों का यही प्यार मुझे संबल देता है इस प्यार का आजीवन कर्जदार रहूंगा ।

चुनाव को लेकर लगातार क्षेत्र के दौरे पर भूपेश बघेल लोगों के बीच जा रहे है वही लोग भी लोकसभा चुनाव में श्री बघेल को अपने बीच पाकर खुश है और अपार समर्थन देकर अपने भावी सांसद के रूप में देख रहे हैं।

गौरतलब है कि पूर्व में छत्तीसगढ़ में भूपेश की कांग्रेस सरकार में हर वर्ग, हर तबके के लोगों के लिए बहुत सारी महत्वकांक्षी योजनाओं को लोगों के बीच लाकर उन्हें जीवन की दशा दिशा सुधारने, सामाजिक उत्थान जैसे अनेक समरसता का कार्य किया था, लोगों के बीच लोकसभा चुनाव में मिल रहे प्रगाढ़ प्रेम को देखकर लोकसभा चुनाव में कका की जीत तय मानी जा रही है ।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?