कवर्धाछत्तीसगढ़

शहर के पहले डिजिटल MRI मशीन का हुआ शुभारंभ ..

स्वास्थ्य और सेवा की कड़ी में रूपजीवन हॉस्पिटल ने बढ़ाए अपने कदम ..

स्वास्थ्य और सेवा की कड़ी में रूपजीवन हॉस्पिटल ने बढ़ाए अपने कदम ..

अब कवर्धा में ही मिल पाएगी आधुनिक MRI मशीन की सुविधा 

 

कवर्धा । शहर के सुप्रसिद्ध अस्पताल रूपजीवन हॉस्पिटल में आज मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा डिजिटल MRI मशीन का शुभारंभ किया गया। शहर के लोगों के लिए व जिले वासियों के लिए यह बहुत बड़ी सौगात है अब MRI की सुविधा शहर में ही हो जाएगी और लोगों को दूसरे बड़े शहरों की ओर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी साथ ही इमरजेंसी केसेस के लिए भी यह सुविधा बहुत ही कारगर साबित होगी।

इस इस दौरान हमारी बातचीत रूप जीवन हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ अतुल जैन एवं डॉ संगीता जैन से हुई बातचीत के दौरान यह बातें सामने आई की वर्षों से रूप जीवन हॉस्पिटल लोगों को सेवाएं कम दरों में देता आ रहा है और उन्हें यह खुशी है कि अब MRI जैसी डायग्नोस्टिक जांचों के लिए भी लोगों को शहर में ही सुविधा मिल जाएगी , परिवार के लोगों में भी खुशी की लहर देखने को मिली और इस शुभ अवसर पर शहर के सभी सुप्रसिद्ध चिकित्सक व विशेषज्ञ मौजूद रहे।

बता दे की कवर्धा शहर ही नहीं संपूर्ण जिला व अन्य जिलों एवं सुदूर वनांचल से भी लोग अपनी स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों के परामर्श के लिए रूप जीवन हॉस्पिटल में हर रोज नजर आते हैं जिसमे बड़ी संख्या में महिलाएं भी अपने परामर्श के लिए डॉ संगीता जैन पे अटूट भरोसा रखती है और अधिक संख्या में प्रतिदिन महिलाएं दूर दूर से यह अपने परामर्श के लिए आती हैं। रूपजीवन हॉस्पिटल द्वारा लोगों को कम दरो में सुविधा, जांच, ऑपरेशन व अन्य स्वास्थ्य संबंधित सेवाएं उपलब्ध कराई जाती है ।

Related Articles

Back to top button
× How can I help you?