कवर्धाछत्तीसगढ़

आज जिला प्रेस क्लब कवर्धा में अति आवश्यक बैठक अध्यक्ष प्रकाश वर्मा के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

कवर्धा।। जिला प्रेस क्लब कवर्धा के सभा हाल में आवश्यक बैठक अध्यक्ष के निर्देश पर सचिव विजय कुमार धृतलहरे ने सूचना जारी कर सभी सदस्यों को आज 10बजे प्रेस भवन में आमंत्रित किया था। जिसमें बडी संख्या में पत्रकारों ने उपस्थिती दर्ज कराई ऊक्त बैठक को संचालन सचिव विजय धृतलहरे ने अध्यक्ष के अनुमति से किया और बताया जिला प्रेस क्लब कवर्धा में सभी पत्रकारों को अब नियमित प्रेस कॉन्फ्रेंस समाचार संकलन का कार्य किया जाना आवश्यक है बताया गया वही सभी राजनीतिक दलों प्रशासनिक अधिकारियों एवं आम जनमानस अपनी समस्या या अन्य कार्यों को अखबार और टीवी चैनल के माध्यम से प्रसारित कराना चाहते हैं तो अवश्य बहुत ही सरल और किफायती शुल्क देकर प्रेस क्लब कवर्धा का उपयोग के लिए 24 घंटे खुले रहेंगे।

वही जिला प्रेस क्लब कवर्धा में सदस्यता अभियान चलाया गया था जिसकी अंतिम दिन होने के कारण जिला प्रेस क्लब में सदस्यता ग्रहण करने वाले सदस्यों ने बडी संख्या में आवेदन किया है जिस पर प्रबंध कारणी ने अध्यक्ष सचिव के सहमति पर सदस्यता ग्रहण कराई और सिघ्र पंजीयक के मार्गदर्शन में आगे की कार्यवाही करने की बात कही है और अध्यक्ष प्रकाश वर्मा ने सभी नये सदस्यों का स्वागत करते हुए सदस्यता दिलाई है ।

और सभी सदस्यों को अध्यक्ष ने बताया जिले के पत्रकारों को आवास का लाभ दिलाने जिला प्रेस क्लब प्रयास कर रहा है सिघ्र आवास मंत्री मोहम्मद अकबर से मिल कर आवास दिलाने पर पहल किया जायेगा क्योंकि राज्य के अनेक जिलों में पत्रकारों को आवास का लाभ मिल चुका है कवर्धा के पत्रकार इस लाभ से वंचित है जिन्हें सिघ्र लाभ दिलाने की कोशिश किया जायेगा इस तरह जिला प्रेस क्लब कवर्धा का महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुआ।

Related Articles

Back to top button